मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नहीं लग रही वाहनों की रफ्तार पर लगाम, दुकान में घुसी अनियंत्रित जीप, तीन घायल

विदिशा में एक अनियंत्रित जीप दुकान में घुस गई. हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं घायलों में एक ग्राहक भी शामिल हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

By

Published : Oct 30, 2019, 4:53 PM IST

दुकान में घुसी अनियंत्रित जीप, तीन घायल

विदिशा। प्रदेश में वाहनों की रफ्तार बेलगाम होती जा रही है. यही वजह है कि सड़कों पर हादसों के ग्राफ में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. एक ऐसा ही मामला विदिशा में घटित हुआ है. यहां एक अनियंत्रित जीप दुकानों में घुस गई. जिससे दुकान पर काम कर रहे कर्मचारी और एक ग्राहक को चोटें आई हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

दुकान में घुसी अनियंत्रित जीप, तीन घायल

घायल युवक ने बताया कि वह दुकान पर गाड़ी की सर्विस कर रहा था कि तभी अचानक एक गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह युवक उछलकर काफी दूर जाकर गिरा इस दौरान उस काफी चोटें आई हैं.

मेकेनिक सुरेश कुशवाह ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि यह लोग दुकान पर काम कर रहे थे कि अचानक जोर से आवाज आई और देखा तो गाड़ी की टक्कर से दुकान पर काम करने वाले दो बच्चे फंसे हुए थे बाद में उन बच्चों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया.

बताया जा रहा है कि घटना के तुंरत बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने जीप को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details