मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 15, 2020, 5:02 PM IST

ETV Bharat / state

विदिशा: दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, भोपाल से पहुंचे हैं गांव

विदिशा जिले में एक बार फिर दो लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. बताया जा रहा है कि यह मजदूर भोपाल से परिवार के साथ आया था.

Two more corona positive patients met in vidisha
दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

विदिशा। पूरे देश में कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना से लोगों को बचाने के लिए कोरोना योद्धा दिनरात मेहनत कर रहे हैं. लेकिन कोरोना लगातार फैल रहा है. बता दें कि एक बार फिर जिले के गंदबासौदा क्षेत्र में दो लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. ये लोग भोपाल से आए हुए थे. पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रसाशन हरकत में आया है.

दरअसल गंजबासौदा के पास दाऊद बासौदा में दो मजदूरों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. यह मजदूर भोपाल से अपने परिवार के साथ आए थे. प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि भोपाल से आते समय इनकी जांच की गई थी, लेकिन रिपोर्ट आने के पहले से ही यह गंदबासौदा आ गए. जिसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद प्रशासनिक अमला हरकत में आया है और परिवार की खोजबीन की गई. जिसके बाद प्रशासन को मिली सूचना के आधार पर उदयपुर के पास लमनया गांव में पूरे परिवार के साथ दो लोगों को ढूंढ लिया.

वहीं मजदूरों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की जानकारी लगने के बाद स्थानीय मेडिकल टीम और पुलिस विभाग मौके पर पहुंच गया और दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि दाऊद बासौदा निवासी इस परिवार को गांव पहुंचने से पहले ही लमनया गांव में इन लोगों को प्रसाशन ने ढूंढ लिया. गनीमत रही कि यह घर नहीं पहुंच पाए, अन्यथा और भी लोग कोरोना की चपेट में आ सकते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details