मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो महिलाओं ने जीती कोरोना से जंग, पांच लोगों का चल रहा इलाज

विदिशा जिले में दो महिलाओं ने कोरोना से जंग जीत ली है. वहीं अन्य के भी जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई जा रही है.

By

Published : May 26, 2020, 6:44 PM IST

Two women won the battle against Corona in vidisha
दो महिलाओं ने जीती कोरोना से जंग

विदिशा।जिले में कोरोना को लेकर एक राहत भरी खबर आई है. बीते दिनों जिला कोरोना से मुक्त हो गया था, जिसके बाद बाहर से आए हुए मजदूरों में सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिनमें से दो महिलाएं स्वस्थ हो गई हैं, वहीं पांच मरीज अभी भी जिला अस्पताल में भर्ती है. जिनके जल्द ही ठीक होने की उम्मीद जताई जा रही है.

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते विदिशा जिला ग्रीन जोम में था. वहीं बाहरी राज्यों के प्रवेश के बाद एक बार फिर कोरोना ने जिले में दस्तक दे दी थी. जिसमें बाहरी राज्यों से आए हुए मजदूरों में कोरोना के सात मरीज सामने आए थे. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इन मरीजों में से दो महिलाएं पूरी तरह से स्वस्थ होकर मंगलवार को घर जा चुकी हैं. बाकि के पांच लोगों के जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई जा रही है.

इन महिलाओं की अस्पताल से विदाई के दौरान मेडिकल स्टॉफ ने तालियां बजाकर उनका उत्साह वर्धन किया. साथ ही महिलाओं न अस्पताल के स्टॉफ का आभार व्यक्त किया. सोमवार को 53 व्यक्तियों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. जिले में अब तक 1285 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं, इनमें से अब तक 1172 व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अब तक 20 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इनमें से 15 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details