मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO: विदिशा और छतरपुर में लोग मतदान बहिष्कार की क्यों दे रहे हैं धमकी?

विदिशा के स्थानीय व्यापारियों बीच बजार में शराब दुकान बंद न किए जाने पर मतदान बहिष्कार की धमकी दी है, तो वहीं छतरपुर जिले के सदना गांव में बनाई जा रही सड़क को बीच गांव में डालने पर नाराजगी जताते हुए बहिष्कार की धमकी दी है.

By

Published : Apr 30, 2019, 8:30 PM IST

विदिशा में लोग मतदान बहिष्कार की क्यों दे रहे हैं धमकी?

विदिशा। बनी शराब की दुकानों से लोगों को परेशानी हो रही है. विदिशा जिले के स्थानीय व्यापारियों ने अपनी दुकानों के बाहर तख्तियां लगाकर विरोध किया है. व्यापारियों का कहना है कि अगर शराब दुकानों को नहीं हटाया गया तो वह मतदान का बहिष्कार करेंगे. वहीं छतरपुर जिले के संदना गांव के ग्रामीणों ने गांव में सड़क न बनाए जाने से नाराज होकर मतदान बहिष्कार की धमकी दी है.

विदिशा में लोग मतदान बहिष्कार की क्यों दे रहे हैं धमकी?

विदिशा के व्यापारियों का आरोप है कि बीच बाजार में शराब की दुकान होने से व्यापार प्रभावित होता है. बीच बाजार में शराब की दुकान होने से ग्राहक दुकान पर नहीं आते जिससे व्यापार को नुकसान होता है. स्थानीय व्यापारियों ने प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते हुए शराब दुकान हटाने की मांग की है. जबकि शराब दुकान न हटाए जाने पर बहिष्कार की धमकी दी है.

छतरपुर में लोग मतदान बहिष्कार की क्यों दे रहे हैं धमकी?

छतरपुर जिले के सदना गांव में बनाई जा रही सड़क को बीच गांव में डालने पर नाराजगी जताई है. ग्रामीणों का कहना है कि सड़क गांव के अंदर से न बनाकर बाहर की ओर बनाई जाए ताकि गांव के अंदर आने वाले असामाजिक तत्व एवं अन्य भारी वाहनों से बचा जा सके.

मामले में एडीएम प्रेम सिंह चौहान का कहना है कि हमने आवेदन को ब्लॉक के एसडीएम के द्वारा जांच प्रतिवेदन के लिए सौंप दिया गया है जल्द ही एसडीएम के द्वारा स्थिति की जांच कर वापस हमें एक रिपोर्ट बनाकर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details