मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विदिशा नगर पालिका ने किया कर्मचारियों का सम्मान, बांटे राशन के पैकेट

विदिशा नगर पालिका ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे योद्धाओं का सम्मान किया, अपनी जान की परवाह किए बिना जमीनी स्तर पर काम कर रहे कर्मचारियों को राशन के पैकेट वितरित करके सम्मानिक किया गया.

By

Published : May 26, 2020, 1:34 PM IST

the-municipality-honored-the-corona-warriors-in-vidisha
कर्मचारियों का किया सम्मान

विदिशा।नगर पालिका ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे योद्धाओं का सम्मान किया, जो कर्मचारी अपनी जान की परवाह किए बिना जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं. उनको राशन के पैकेट बांट कर सम्मानित किया गया. पहले बस चालकों का सम्मान किया गया, फिर स्वास्थ कर्मियों को सम्मानिक किया गया. साथ ही नगर पालिका ने अपने चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों का भी सम्मान कर उनका हौसला बढ़ाने का काम किया. नगर पालिका ने सम्मान के तौर पर कर्मचारियों को राशन के पैकेट वितरित किए.

कर्मचारियों को बांटे गए राशन

कार्यक्रम का आयोजन पुरानी नगर पालिका में हुआ, जहां कर्मचारियों को बुलाकर मंच से उनकी तारीफ की गई. कर्मचारियों को सेनेटाइज कर उन्हें सुरक्षा किट भी प्रदान की गई. जिससे कोराना काल में जमीनी स्तर पर काम कर रहे कर्मचारियों की हिफाजत हो सके. कर्मचारियों को सैनिटाइजर भी प्रदान किया गया, जिससे कि वो काम के दौरान अपनी हिफाजत कर सकें

कर्मचारियों का किया सम्मान

नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन ने सभी कर्मचारियों का ताली बजाकर स्वागत किया. मुकेश टंडन ने कहा कि, विदिशा में हर वर्ग का कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए अपनी जान की बाजी लगाकर इस संकट की घड़ी में काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि, हम सभी शहर वासियों को दिल से सलाम करते हैं. हमें अपने कर्मचारियों और अधिकारियों पर गर्व है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details