मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विदिशा: नि:शुल्क में दिखाई गई PM मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म, विधायक ने किया भुगतान

गंज बासौदा की स्थानीय विधायक लीना जैन ने टॉकीज का पूरा शो ही फ्री करा डाला. विधायक ने मुस्कान टॉकीज का 12 से तीन का शो नागरिकों के लिए फ्री दिखाने की घोषणा कर दी.

By

Published : May 29, 2019, 4:41 PM IST

नि:शुल्क में दिखाई गई PM मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म

विदिशा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म गंज बासौदा में नि:शुल्क दिखाई गई, स्थानीय विधायक लीना जैन ने टॉकीज का एक शो बुक करके लोगों ये फिल्म दिखाई. टॉकिज में लगी इस फिल्म को देखने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग पहुंचे.

नि:शुल्क में दिखाई गई PM मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म


गंज बासौदा की स्थानीय विधायक लीना जैन ने टॉकीज का पूरा शो ही फ्री करा डाला. विधायक ने मुस्कान टॉकीज का 12 से तीन का शो नागरिकों के लिए फ्री दिखाने की घोषणा कर दी. इसके बाद बड़ी संख्या में विधायक की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ नागरिकों ने प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म को बड़े उत्साह के साथ देखा.
विधायक लीना जैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने जो संघर्ष, जो तपस्या की है उसी का फल है कि आज वह दूसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं. प्रधानमंत्री के इस संघर्ष को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें इसी लिए उन्होंने नागरिकों के लिए मुफ्त में फिल्म दिखाने का निर्णय लिया.
नरेंद्र मोदी पर बनी इस फिल्म की लोकसभा चुनाव के दौरान खूब चर्चा रही, हालांकि चुनाव आयोग ने चुनाव प्रक्रिया पूरी होने तक इस फिल्म पर रोक लगा दी थी, जिसकी वजह से फिल्म निर्माता को इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details