मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिरोंज पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

By

Published : Jul 14, 2020, 5:27 PM IST

विदिशा जिले में लगातार सामने आ रही बाइक चोरी की घटनाओं के बीच सिरोंज तहसील में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर तीन बाइक चोर सहित तीन बाइक बरामद की हैं.

Sironj
Sironj

विदिशा। सिरोंज पुलिस ने बाइक चोरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है. शहर में बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही थीं, जिसे रोकने के लिए पुलिस ने चौक चौराहे पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया है. इस अभियान के तहत कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है. इसी बीच बाइक चोर गिरोह भी पुलिस के हाथ लगा है. पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जो बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते, इनके पास से तीन चोरी की बाइक भी बरामद हुई हैं.

जानकारी के मुताबिक 10 जुलाई को फरियादी बिशन सिंह तोमर ने उनकी बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. छतरी नाके पर वाहन चेकिंग के दौरान आरोन निवासी विजय सिंह युवक से बाइक के कागजात मांगे गए और नहीं देने पर शक हुआ, उसी टाइम पोर्टल पर चेक किया गया, चेक करने के बाद बाइक किसी और के नाम पर पाई गई.

जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया, सिरोंज क्षेत्र से एक बाइक जगतार निवासी मनोज दांगी के साथ चोरी कर, रामनगर निवासी महेंद्र सिंह 5 हजार में बेच दी थी. पुलिस ने विनय सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है.

क्षत्रिय नाके पर वाहन चेकिंग के दौरान रामनगर निवासी कैलाश कुर्मी को पकड़ा गया है. वाहन के नंबर जब पोर्टल पर डाले गए तो वहां पर किसी और का नाम आया तस्दीक की गई तो कैलाश ने बताया कि ये उसने मनोज दांगी से ये बाइक छह हजार रुपए में खरीदी थी. आरोपी कैलाश कुर्मी, आरोपी महेंद्र सिंह, आरोपी विजय सिंह को पुलिस ने रिमांड पर ले लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है. अभी तक पुलिस ने तीन बाइक बरामद कर ली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details