मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक ने शिवराज और पीएम मोदी पर कसा तंज, दोनों को बताया घोटालों का आरोपी

कांग्रेस से विदिशा संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी अमिताभ अग्निहोत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उनके साथ विधायक शशांक भार्गव भी मौजूद थे, जिन्होंने बीजेपी को जमकर घेरा.

By

Published : May 2, 2019, 3:32 PM IST

कांग्रेस प्रवक्ता और विधायक

विदिशा। विदिशा संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी अमिताभ अग्निहोत्री ने विदिशा में चुनावी सरगर्मी बढ़ा दी है. अमिताभ अग्निहोत्री के साथ विदिशा से कांग्रेस विधायक शाशंक भार्गव ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को व्यापम घोटाले का मुख्य आरोपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेडिकल घोटालों का आरोपी ठहराया है.


कांग्रेस के विदिशा संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी अमिताभ अग्निहोत्री ने कहा कि व्यापम के आरोपियों को छोड़ा नहीं जाएगा. आचार संहिता खत्म होने के बाद सब पर कार्रवाई की जाएगी. व्यापम के साथ मध्य प्रदेश में ई-टेंडरिंग घोटाले पर भी बारीकी से जांच की जा रही है. मेडिकल कॉलेज घोटालों पर भी लोगों को नहीं बख्शा जाएगा. उन्होंने कहा कि इसमें कुछ एजेंसियां भी शामिल हैं. इन सब पर जांच की जाएगी.

कांग्रेस प्रवक्ता और विधायक


अमिताभ अग्निहोत्री से जब व्यापम के मुख्य आरोपियों का नाम पूछा गया, तो इस मामले में वो कन्नी काटते नजर आए. इधर कांग्रेस विधायक शाशंक भार्गव ने शिवराज सिंह चौहान को व्यापम घोटाले का मुख्य आरोपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मेडकिल कॉलेज के घोटाले में आरोपी ठहराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details