मध्य प्रदेश

madhya pradesh

टेंडर के सात साल बाद भी नहीं बना रोड, आज भी धूल भरी सड़क पर चलने को मजबूर हैं लोग

By

Published : Apr 22, 2019, 6:42 AM IST

सड़क के निर्माण के लिए सन 2012-13 में टेंडर जारी किया गया था. उस समय से आज तक इस रोड में सिर्फ 25% काम ही हो पाया है, जबकि टेंडर हुए करीब 7 साल होने वाले हैं. यह सड़क करीब 2 करोड़ रुपए की लागत से बनाई जानी है जिसमें अब तक करीब 60 लाख रुपये निकाले जा चुका है.

road

विदिशा। लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. ऐसे में उम्मीदवारों को सामने समस्याओं का जाहिर होना जरूरी है. विदिशा की लटेरी में बीते सात सालों से बाइपास रोड का निर्माण चल रहा है, लेकिन आज तक पूरा नहीं हुआ है. लिहाजा स्थानीय नागरिक आज भी धूल भरी सड़क से गुजरने को मजबूर हैं तो भारी वाहनों को भी खासी परेशानी होती है.

वीडियो
दरअसल यह बाइपास रोड शमशाबाद और सिरोंज रोड को जोड़ता है. इस सड़क के निर्माण के लिए सन 2012-13 में टेंडर जारी किया गया था. उस समय से आज तक इस रोड में सिर्फ 25% काम ही हो पाया है, जबकि टेंडर हुए करीब 7 साल होने वाले हैं. यह सड़क करीब 2 करोड़ रुपए की लागत से बनाई जानी है जिसमें अब तक करीब 60 लाख रुपये निकाले जा चुका है. लेकिन 7 साल के बावजूद भी अभी तक रोड का काम पूरा नहीं हो सका है.


इस मामले में नगर पालिका और ठेकेदार की लापरवाही साफ नजर आ रही है. क्योंकि 7 साल में रोड न बनने के बाद भी नगर पालिका ने ठेकेदार पर कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं जब नगर पालिका सीएमओ से इस मामले में बात की गई तो वह अपना बचाव करते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details