मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 14, 2019, 11:52 PM IST

ETV Bharat / state

राजस्व निरीक्षक रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस ने की कार्रवाई

विदिशा की कुरवई तहसील में लोकायुक्त पुलिस ने राजस्व निरीक्षक को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया.

vidhisa

विदिशा। लोकायुक्त पुलिस ने राजस्व निरीक्षक को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. लोक आयुक्त डॉ. सलिल ने बताया कि जमीन की बंटाई और सीमांकन करने के बदले में निरीक्षक ने फरियादी से 30 हजार रुपये की मांग की गई थी, पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत भोपाल लोकायुक्त कार्यालय में की. फरियादी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया.

रिश्वत लेते पकड़ा गया राजस्व निरीक्षक
⦁ लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई ⦁ कुरवाई तहसील के राजस्व निरीक्षक रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार⦁ राजस्व निरीक्षक राकेश जाटव 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किए गए ⦁ जबलपुर निवासी दिनेश परमार ने पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल को कार्रवाई के लिए दिया था आवेदन ⦁ बंटाई और सीमांकन के लिए फरियादी से मांगे थे 30 हजार रुपये ⦁ आरोपी राकेश जाटव पर रिश्वत लेने का मामला दर्ज कर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा के अंतर्गत कार्रवाई की गई.⦁ इस मामले में चार पटवारियों के नाम भी शामिल है, जिनकी विवेचना जारी है

ABOUT THE AUTHOR

...view details