मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक करोड़ की अवैध शराब बनाने वाली स्प्रिट जब्त

पुलिस ने अवैध शराब बनाने वाली स्प्रिट से भरे टैंकर को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने 22 हजार लीटर की अवैध स्प्रिट जब्त किया है. पुलिस का मानना है कि यह स्प्रिट अवैध शराब बनाने के लिए जिले में लाई जा रही थी.

By

Published : Apr 29, 2019, 10:26 PM IST

पुलिस ने जब्त किया अवैध स्प्रिट


विदिशा। पुलिस ने अवैध शराब बनाने वाली स्प्रिट से भरे टैंकर को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने 22 हजार लीटर की अवैध स्प्रिट जब्त किया है. जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ बताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने जब्त किया अवैध स्प्रिट


विदिशा पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया कि 28 तारीख की सुबह चार बजे मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि विदिशा बायपास पर काला पाठा खाली मैदान के पास एक लोकल शराब डीलर एक टैंकर से अवैध शराब उतरवा रहा है.

मौके पर पहुंची पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर तीन व्यक्तियों को पकड़ा. जिनके पास से ड्रम में दो सौ लीटर अवैध शराब, एक टैंकर में 22 हजार अवैध स्प्रिट और एक कार में 50 लीटर अवैध शराब बनाने की स्प्रिट बरामद की गई. वहीं पकड़े गए तीन आरोपियों के साथ एक अन्य आरोपी था, जो मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश जारी है. पुलिस का मानना है कि यह स्प्रिट अवैध शराब बनाने के लिए जिले में लाई जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details