मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विदिशा: दो तस्करों को पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, 20 लाख का गांजा जब्त

विदिशा में पुलिस ने घेराबंदी करके एक ट्रक से दो गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो क्विंटल गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपए बताई जा रही है.

By

Published : Sep 2, 2020, 8:38 PM IST

accuse arrested
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

विदिशा। कोतवाली पुलिस ने गांजे की तस्करी करते दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये सफलता मुखबिर की सूचना पर मिली. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो क्विंटल गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 20 लाख रुपए बताई जा रही है. आरोपियों ने बताया कि, स्थानीय लोगों की मदद से विदिशा शहर में गांजे की तस्करी हो रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना से पता चला कि, लश्करपुर रोड पर एक आइसर ट्रक खड़ा है. ट्रक में कुछ बोरियां भरी हुई हैं. आशंका है, उन बोरियों में गांजा है. पुलिस ने घेराबन्दी कर दबिश दी. इस दौरान ट्रक में सवार आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. आरोपियों से सख्ती से पूछताछ में पता चला कि, यह गांजा उड़ीसा से लाकर शहर में सप्लाई किया जा रहा है.

कोतवाली थाना प्रभारी वीरेंद्र झा ने बताया कि, गांजे की तस्करी करते हुए दो आरोपियों की रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. गांजे का वजन 200 किलो बताया जा रहा है. जिसकी बाजार में कीमत 20 लाख रुपए के करीब है. गांजा तस्करों से पूछताछ की जा रही है. दो आरोपियों पर पहले से ही कई प्रकरण दर्ज हैं. वो हाल में भी जमानत पर रिहा हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details