मध्य प्रदेश

madhya pradesh

OMG! बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म, Video देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

By

Published : Nov 12, 2022, 1:37 PM IST

Updated : Nov 12, 2022, 2:04 PM IST

विदिशा के सिरोंज के ग्राम सेमलखेड़ी में एक बकरी ने इंसानी शरीर जैसे बच्चे को जन्म दिया है, बच्चे की पूरी शक्ल इंसानों के जैसी दिखाई दे रही है. दिलचस्प बात है कि इस बच्चे की आवाज भी इंसान की आवाज की तरह ही है. आप भी देखिए ये यूनिक बकरी का बच्चा-

sehore goat gives birth to baby like human
सीहोर बकरी ने दिया इंसान जैसे बच्चे को जन्म

विदिशा।दुनियाभर से आए दिन चौंकाने वाली खबरें सामने आती रहती हैं, ऐसे ही एक बकरी के बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो मध्यप्रदेश के विदिशा का है. कहा जा रहा है कि विदिशा के सिरोंज के ग्राम सेमलखेड़ी में एक पालतू बकरी ने इंसानी शरीर जैसे बच्चे को जन्म दिया है, बच्चे की पूरी शक्ल इंसान की तरह दिखाई दे रही है. दिलचस्प बात है कि इस बच्चे की आवाज भी इंसानों जैसी ही है, हालांकि वीडियो की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म

यूनिक बकरी का बच्चा:दरअसल बकरी ने जिस बच्चे को जन्म दिया है, वह विकृत है. मेमने(बकरी का बच्चा) का मुंह इंसान जैसा लग रहा है, मानों कोई बुजुर्ग व्यक्ति मुंह पर चश्मा लगाए हो. इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि, "अमूमन ऐसे विकृत बच्चों की उम्र कम होती है, फिलहाल इस तरह के मुंह होने के कारण मेमने को बकरी दूध नहीं पिला पा रही है, इसके लिए इंजेक्शन की सिरिंज से दूध पिलाए जाने का सुझाव दिया गया है." इसके अलावा कहा जा रहा है कि विदिशा के नबाब खां की इस बकरी के बच्चे को देखने के लिए अब लोग जमा हो रहे हैं.

नोट:ETV BHARATइस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : Nov 12, 2022, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details