मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रचंड जीत के बाद सिरोंज पहुंचे बीजेपी सांसद राजबहादुर, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का श्रेय

By

Published : Jun 21, 2019, 7:57 PM IST

सागर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजबहादुर सिंह ने खुद की जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया है. सिरोंज पहुंचे राजबहादुर सिंह ने कहा कि क्षेत्र में विकास को बुलंदियों तक ले जाऊंगा.

स्वागत कार्यक्रम की फोटो

विदिशा। लोकसभा चुनाव 2019 में सागर लोकसभा सीट से मिली प्रचंड जीत के बाद बीजेपी सांसद राजबहादुर सिंह सिरोंज पहुंचे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. भाजपाईयों ने उन्हें फूल माला पहनायी. जिसके बाद राजबहादुर सिंह ने सिरोंज में रेल लाइन लाना अपनी प्राथमिकता बताया.

बीजेपी सांसद राजबहादुर ने बताया कि वे सिंरोज के लिये क्या करेंगे

मीडिया से चर्चा के दौरान बीजेपी सांसद राजबहादुर सिंह ने जनता का आभार जताया. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और समर्पण का परिणाम है जो उनकी जीत हुई. उन्होंने क्षेत्र के विकास का खाका तैयार कर विकास का वादा किया है. सांसद के पहुंचने से पहले बीती रात सिरोंज में जोरदार बारिश हुई थी, जिससे कपड़ा बाजार में निर्धारित स्वागत कार्यक्रम का स्थान बदलकर जैन धर्मशाला किया गया.
स्वागत कार्यक्रम में पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा और विधायक उमाकांत शर्मा ने सांसद राजबहादुर सिंह को स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया. उमाकांत शर्मा ने कहा कि देश की जनता ने पहली बार अपने संसाधनों के माध्यम से काम करके नरेंद्र मोदी के सपनों को साकार किया. बता दें कि राजबहादुर सिंह ने कांग्रेस के प्रभु सिंह को 3 लाख 5 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details