मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसानों की कर्जामाफी के सवाल पर कांग्रेस विधायक ने दिया ये विवादित बयान

किसान ने कांग्रेसी विधायक शशांक भार्गव से कर्जमाफी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने विवादित बयान देते हुए कह दिया कि गोद भराई भले ही 10 दिन में हो जाती है लेकिन बच्चा 9 महीने में होता है.

By

Published : Mar 28, 2019, 7:30 PM IST

Updated : Apr 4, 2019, 11:03 AM IST

mla

विदिशा| किसान ने कांग्रेसी विधायक शशांक भार्गव से कर्जमाफी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने विवादित बयान देते हुए कह दिया कि गोद भराई भले ही 10 दिन में हो जातीहै लेकिन बच्चा 9 महीने में होता है.

mla

दरअसल कांग्रेस की न्याय योजना के बाद राहुल गांधी की तर्ज पर गुरुवार को विदिशा विधायक शशांक भार्गव ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. भार्गव ने कहा यह दुनिया की अब तक कि बेजोड़ योजना है, जिसे कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किया है. अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो प्रत्येक व्यक्ति को उसकी आय के हिसाब से राशि दी जाएगी. इससे एक परिवार का गुजर बसर आराम से हो सकता है.

विधायक ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा इस योजना की भ्रांतियां फैला रही है. किसान कर्ज माफी पर सवाल खड़े कर रही है. ये सभी बयान विदिशा विधयाक शशांक भार्गव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ठहाके मारकर सुनाया है. लेकिन शायद वे ये भूल गए कि सवाल पूछना हर किसान का अधिकार है. दस दिन में कर्जा माफ का वादा भी विधायक जी की सरकार ने ही किया था.

Last Updated : Apr 4, 2019, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details