मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लक्ष्मीकांत शर्मा को श्रद्धांजलि देने पहुंची मंत्री उषा ठाकुर, कहा- उनका जाना बीजेपी की बड़ी क्षति

By

Published : Jun 17, 2021, 12:52 PM IST

बुधवार को मंत्री उषा ठाकुर भूतपूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को श्रद्धांजलि देने पहुंची. उन्होंने फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित की और परिजनों से मिल अपनी संवेदना जाहिर की.

minister usha thakur visits vidisha to pay tribute to late minister laxmikant sharma
लक्ष्मीकांत शर्मा को श्रद्धांजलि देने पहुंची मंत्री उषा ठाकुर, कहा- उनको खोना बीजेपी की बड़ुी क्षति

विदिशा। प्रदेश की पर्यटन और संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर बुधवार को भूतपूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को श्रद्धांजलि देने सिरोंज पहुंची. दिवंगत मंत्री के निज निवास गणेश की अथाई पर पहुंचकर उषा ठाकुर ने फोटो पर पुष्पांजलि अर्पित की और शाल ओढ़ाई. इसके बाद उनके छोटे भाई, विधायक उमाकान्त शर्मा और उनके परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी.

श्रद्धांजलि देने पहुंची मंत्री उषा ठाकुर
पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का कोरोना से निधन, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

मंत्री उषा ठाकुर ने उनके सेवा भाव को किया याद

उषा ठाकुर ने लक्ष्मीकांत शर्मा के प्रति संवेदनाएं जाहिर करते हुए कहा- वो समर्पित कार्यकर्ता थे, जिनका सेवा भाव हमेशा उनके साथ रहा. कार्यकर्ताओं की विचारधारा को मजबूत करने का काम उन्होंने निरंतर किया. ऐसे कर्मठ, कर्मयोगी आज हमारे बीच नहीं हैं. यह बीजेपी की बड़ी क्षति है. उनके जैसे जुझारू नेतृत्व की आज बहुत कमी है. बहुत कष्टदायक है उनका हमारे बीच से यूं चले जाना. भारतीय जनता पार्टी के सच्चे सेनानी और जन नेता भाई लक्ष्मीकांत जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करती हूँ. परिवार एवं कार्यकर्ताओं को प्रभु संबल प्रदान करे.

ठाकुर से पहले गुना के पूर्व विधायक और नगर पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सलूजा ने भी श्रद्धासुमन अर्पित किए. बता दें, सिरोंज तहसील से चार बार विधायक रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का 31 मई को कोरोना के चलते निधन हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details