मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना से बचाव के लिए नगर पालिका ने उठाया कदम, शहर को किया जा रहा सेनिटाइज

By

Published : Apr 7, 2020, 7:38 PM IST

विदिशा में नगर पालिका द्वारा शहरभर में सेनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है. इस दौरान जनप्रतिनिधि के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी अपनी भूमिका निभा रहे हैं.

Local government took steps to protect against Corona
कोरोना से बचाव के लिए स्थानीय सरकार ने उठाया कदम

विदिशा। कोराना माहमारी से लोगों को बचाए रखने के लिए नगर पालिका शहर भर में सेनिटाइजर का छिड़काव कर रही है. शहर की दुकान, मकान, गाड़ियों को भी सैनिटाइज किया गया. इतना ही नहीं बल्कि छोटे-छोटे दुकानदरों के सामानों को भी सेनिटाइजर किया गया. इस मुहिम में नगर पालिका अमले के साथ खुद नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन भी मौजूद रहे. इस दौरान टंडन भी शहर को सेनिटाइज करते नजर आये.

पूरे विदिशा को किया जा रहा सेनिटाइज

शहर को सेनिटाइजर करने में नगर पालिका की दमकल फॉग मशीनें भी लगी हुई हैं. अधिकारी-कर्मचारी पार्षद भी इस मुहिम में नज़र आये. नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन ने मीडिया से कहा कि हम कोराना को शहर से बचाने की जंग लड़ रहे हैं. शहर के दुकानदरों का नहीं बल्कि गरीबों का भी विशेष ख्याल रखा जा रहा है. सभी को साबुन बांटे जा रहे हैं, जिससे बार-बार हाथ धोकर कोराना की बीमारी से बचाव हो सके.

इस दौरान मुकेश टंडन ने उन सभी समाज सेवियों का भी आभार जताया, जो इस घड़ी में शासन-प्रशासन के साथ खड़े हैं. मुकेश टंडन ने बताया कई ऐसी सामाजिक संस्थान और शहर के लोग हैं जो गरीबों असहायों और जरूरतमंदों की भूख का ख्याल रखते हुए उन तक खाना पहुंचा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details