मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शव को थाने में रखकर विरोध करना पड़ा भारी, पुलिस ने बरसाईं लाठियां

विदिशा के करारिया थाने में एक्सिडेंट में युवक की मौत होने के बाद परिजनों ने मृतक का शव रखकर थाने में जमकर प्रदर्शन किया.जिसपर पुलिस ने एक ना सुनी और परिजनों पर लाठियां बरसा दी.

By

Published : May 16, 2020, 4:06 PM IST

police showered sticks on the family In Vidisha
शव को थाने में रखकर विरोध करना पड़ा भारी

विदिशा। जिले के करारिया थाने में एक बार फिर बर्बरता वाली तस्वीर सामने आई हैं. जब एक्सिडेंट में एक युवक की मौत के बाद परिजन करारिया पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर थाने में शव रखकर विरोध दर्ज करा रहे थे. थाने में शव रखकर विरोध करना परिजनों को महंगा पड़ गया. पुलिस ने न कहा न सुना और परिजनों पर लाठियां बरसाना शुरू कर दी. परिजन रोते रहे बिलखते रहे आलम यह हुआ की परिजनों को शव छोड़कर ही थाने परिसर से भागने को मजबूर होना पड़ा.

शव को थाने में रखकर विरोध करना पड़ा भारी
दरअसल करारिया रोड पर एक्सिडेंट होने से युवक की मौत हो गई. परिजनों का आरोप था युवक की एक्सिडेंट हत्या के मकसद से कराया गया है. परिजन उसी का विरोध कर रहे थे. जब मौके पर पुलिस ने नहीं सुनी तो मृतक के परिजन विरोध में मृतक को इंसाफ दिलाने के लिये थाने में शव रखकर विरोध करते रहे. करारिया पुलिस को बर्दाश्त नही हुआ ओर पुलिस ने थाने में ही घेर कर विरोध कर रहे परिजनों को जमकर पीटा. हालात यह हो गए कि परिजनों को शव छोड़कर भागना पड़ा. शव यूं ही थाने में बहुत देर तक पड़ा रहा.
शव को थाने में रखकर विरोध करना पड़ा भारी


बता दें खजूरी गांव के पास तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार घायल हो गया. दो दिन बाद बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. दो दिन बीत जाने के बाद भी कार चालक को गिरफ्तार नही किया जा सका. परिजनों को हत्या का आरोप लगाने के साथ ही गिरफ्तारी की मांग के बदले में लाठियां मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details