मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना सर्वे के दौरान स्वास्थ्यकर्मियों का मुस्लिम बस्ती में फूल बरसा कर हुआ स्वागत

विदिशा की मुस्लिम बस्ती में जब आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कोरोना सर्वे करने पहुंचीं, तो वहां के लोगों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया.

By

Published : Apr 11, 2020, 2:28 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 2:55 PM IST

विदिशा
vidishA

विदिशा। कोरोना महामारी से जंग लड़ने में हर कोई अपनी हिस्सेदारी निभा रहा है. हर भारतवासी कोरोना की जंग जीतना चाहता है. आज उसी कड़ी में विदिशा में अनेकता में एकता की तस्वीर नजर आई. विदिशा में स्वास्थ्यकर्मी और आंगनवाड़ी कार्यकर्ताएं जब मुस्लिम बस्ती में सर्वे करने पहुंची तो मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उनका फूल बरसा कर स्वागत किया.

बता दें कि शहर में स्वास्थ्यकर्मी, आंगनवाड़ी महिलाकर्मी घर-घर जाकर सर्वे कर रही हैं. हर घर में जाकर जानकारी ली जा रही है कि घर का कोई सदस्य बाहर तो नहीं गया या कोई बाहरी व्यक्ति घर मे नहीं आया.इस चिलचिलाती धूप में कोरोना से ये लड़ाई लड़ी जा रही है. जब यही सर्वे आज विदिशा की मुस्लिम बस्तियों में किया गया तो महिलाओं का फूल बरसा कर स्वागत किया गया. जिससे महिलाओं का हौसला भी खूब बढ़ा और उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया.

मुस्लिम समाज के सदस्य सोहेल खान ने बताया कि कोराना की इस लड़ाई को हम सबको मिलकर लड़ना है. हम सभी लोगों को पुलिस और प्रशासन का हौसाला बढ़ाना चाहिए .

Last Updated : Apr 11, 2020, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details