मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल में होगा गुरु तेग बहादुर का शहीदी दिवस पर भव्य आयोजन, हरदीप सिंह डंग ने विदिशा के लोगों को किया आमंत्रित

By

Published : May 11, 2022, 7:04 PM IST

विदिशा पहुंचे नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा पर्यावरण मंत्री हरदीप सिंह डंग ने गुरु ग्रंथ साहब को मत्था टेका और प्रदेश के कुशल मंगल की कामना की. इस दौरान उन्होंने मौके पर मौजूद भक्तों को भोपाल में 13 मई को आयोजित गुरु तेग बहादुर के शहीदी पर कार्यक्रम में आमंत्रित किया है. (Hardeep Singh Dung invitation letter)

Hardeep Singh Dung reached Vidisha
विदिशा पहुंचे हरदीप सिंह डंग

विदिशा।नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा पर्यावरण मंत्री हरदीप सिंह डंग विदिशा पहुंचे. जहां वे सबसे पहले स्वर्णकार कॉलोनी स्थित गुरुद्वारे गए. गुरुद्वारे में हरदीप सिंह ने गुरु ग्रंथ साहब को मत्था टेका और प्रदेश के कुशल मंगल की कामना की. हरदीप सिंह ने गुरुद्वारे में मौजूद भक्तों से भी बात की. भक्तों से नवीकरणीय ऊर्जा पर्यावरण मंत्री ने कहा कि 13 मई को भोपाल में गुरु तेग बहादुर जी के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. उसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है.

कैबिनेट मंत्री हरदीप डंग को अपने ही क्षेत्र मे सुननी पड़ी खरी-खोटी उल्टे पांव लौटे मंत्री, विडियो वायरल

तेग बहादुर के शहीदी दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन:गुरु तेग बहादुर जी के शहीदी के 400 साल पूरे होने जा रहे हैं. इसी उपलक्ष में एक विशाल कार्यक्रम भोपाल में आयोजित किया जाएगा. जिसमें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे. हरदीप सिंह डंग ने यहां सभी को 13 मई को भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. इसके बाद नवीकरणीय ऊर्जा पर्यावरण मंत्री गुरुद्वारे से सीधे होटल राजावत पहुंचे. यहां उनका चेंबर ऑफ कॉमर्स से जुड़े पदाधिकारियों और समाजसेवियों ने हार माला पहनाकर स्वागत किया.(New and Renewable Energy Environment Minister Hardeep Singh Dung)

ABOUT THE AUTHOR

...view details