मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर एक युवक ने किया दुष्कर्म, इंसाफ के लिए पीड़ित ने लगाई एसपी से गुहार

विदिशा जिले शमसाबाद थाना में युवती ने उसके साथ दुराचार की शिकायत दर्ज कराने चाही लेकिन उसकी शिकायत दर्ज करने के बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके बाद पीड़ित अपने परिजनों के साथ एसपी के पास पहुंची और न्याय की मांग की.

Girl molestet in Vidisha in the name of marriage
दुराचार

By

Published : Nov 12, 2020, 1:06 AM IST

विदिशा।लगातार बढ़ते महिला अपराध में विदिशा आगे बढ़ता जा रहा है, वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली से पीडिताओं का दर्द और बढ़ जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया शमसाबाद थाना क्षेत्र से जहां युवती ने उसके साथ दुराचार की शिकायत दर्ज कराने चाही लेकिन, उसकी शिकायत दर्ज करने के बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके बाद पीड़ित अपने परिजनों के साथ एसपी के पास पहुंची और न्याय की मांग की.

शादी का झांसा देकर किया बलात्कार

मामला शमसाबाद तहसील अंतर्गत एक गांव का है, जहां एक युवक ने 22 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं उसे अपने जाल में फंसा उससे घर में रखे डेढ़ किलो चांदी के जेवरात भी मंगा लिया और युवती को साथ लेकर भाग गया.

युवती के अनुसार युवक उसे अपने दोस्त के घर ले गया, जो जेवरात लाई थी, उसे उससे छीन लिया, जहां उससे कई दिनों तक बलात्कार करता रहा. जब युवती ने शादी को बोला तो युवक ने शादी से साफ इंकार कर दिया और अपने दोस्त के साथ मिलकर उससे लगातर बलात्कार करता रहा.

युवती जैसे ही मौका मिला तो अपने गांव बापस भाग आई और परिवार को अपनी आपबीती सुनाई. पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत शमसाबाद तहसील के थाने में कराई जब आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई तो पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक दरबार मे पहुंचा.

एसपी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

पीड़ित परिवार ने एक लिखित आवेदन में पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की बात कही है. एसपी ने मामले ने शमसाबाद एसडीओपी को जांच के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details