मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जर्जर हो चुकी सड़क के गड्ढों में लोगों ने पौधे लगाकर जताया विरोध, देखें वीडियो

शहर की मुख सड़क में बने गड्ढों और मोहल्लों में बनी बदहाल सड़कों को लेकर आए दिन शासन प्रशासन को किसी न किसी वहाने जगाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन शासन-प्रशासन है कि इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

By

Published : Sep 6, 2019, 9:23 PM IST

गड्ढों में लोगों ने पौधे लगाकर जताया विरोध

विदिशा। विदिशा के लटेरी में करीब 6 साल से लोग खस्ताहाल सड़कों से जूझ रहे है, स्थानीय लोगों ने कई बार सड़क की मरम्मत के लिए प्रशासन से गुहार लगाई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. आज भी लोगों को इसी जर्जर सड़क से होकर गुजरना पड़ता है. सड़क के खराब होने की वजह से अक्सर हादसे भी होते रहते हैं.

गड्ढों में लोगों ने पौधे लगाकर जताया विरोध

अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान
शहर की मुख्य सड़क में बने गड्ढों और कॉलोनियों में बनी बदहाल सड़कों को लेकर आए दिन शासन-प्रशासन को किसी न किसी बहाने जगाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद भी अधिकारियों का इस और कोई ध्यान नहीं है.

हर मौसम में होती है परेशानी
शुक्रवार के दिन क्षेत्र के लोगों ने बदहाल सड़क से परेशान होकर गड्ढों में पेड़ लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया है. इससे पहले भी लोग कई बार सड़क की हालत सुधारने की मांग कर चुके हैं, लेकिन हालात अब तक नहीं बदले. हालात ये हैं कि गर्मी के मौसम में लोग सड़क पर उड़ती धूल से परेशान होते हैं, जबकि बारिश में कीचड़ लोगों को लिए नई समस्या बनता है.

जनप्रतिनिधियों भी नहीं देते ध्यान
इस समस्या से क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी लगातार किनारा करते रहे हैं. जब कांग्रेस का विधायक क्षेत्र से था तो उसके लिए मध्य प्रदेश में सरकार नहीं होने का रोना था और अब मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है तो भाजपा नेताओं को भाजपा की सरकार नहीं होने का रोना है. यही वजह है कि यहां की जनता आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details