मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विदिशा में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, तीन नए मरीज मिले

सिरोंज के अथाइखेड़ा गांव में एक 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई, जिले में अब तक कोराना से दो मौतें हो चुकी हैं, इससे पहले सिरोंज क्षेत्र में एक शासकीय कर्मचारी की मौत कोराना से हो चुकी है. जिले में कोरोना के तीन और नए मरीज मिले हैं.

By

Published : Jul 30, 2020, 1:00 PM IST

Death of a woman suffering from Corona
कोरोना पीड़ित महिला की मौत

विदिशा। जिले में कोराना संक्रमण के चलते सिरोंज के अथाइखेड़ा गांव में एक 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई, जिले में अब तक कोराना से दो मौतें हो चुकी हैं, इससे पहले सिरोंज क्षेत्र में एक शासकीय कर्मचारी की मौत कोराना से हो चुकी है. जिले में कोरोना के तीन और नए मरीज मिले हैं. कुल मरीजों की संख्या अब 289 हो गई है, इनमें से 212 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि सक्रिय मरीजों की संख्या 75 है.

सिरोंज के अथाईखेड़ा निवासी महिला कमलेश बाई भोपाल के अपेक्स हॉस्पिटल में भर्ती थी. जहां से ब्रेन सर्जरी के बाद उसे चिरायु अस्पताल में शिफ्ट किया गया. इसी हॉस्पिटल में महिला का कोरोना सैम्पल लिया गया, जहां उसकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई. बीते 13 जुलाई को इस महिला की मौत हो गई थी, लेकिन अधिकृत सूचना नहीं आने के कारण स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि नहीं की थी. सीएमएचओ डॉक्टर एस अहिरवार के मुताबिक चिरायु अस्पताल से अधिकृत सूचना आने के बाद महिला की मौत कोरोना से चलते हुई है. इसकी पुष्टि स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर की गई है.

वहीं जिले में तीन और नए मरीज मिले हैं. इनमें विदिशा-सिरोंज-पठारी के भी कुछ मरीज शामिल हैं. विदिशा में एक जीप का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिला है, वहीं पठारी की 48 वर्षीय महिला और सिरोंज के वार्ड नंबर 14 में रहने वाला एक कपड़ा व्यापारी कोरोना संक्रमित मिला है.

डॉक्टर ने बताया कि स्थानीय कोराना केयर सेंटर में 48 मरीजों का उपचार किया जा रहा है, सिरोंज के पॉलिटेक्निक कॉलेज में बनाए गए कोराना सेंटर में 8 मरीजों को भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details