मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने स्कूलों में बांटी खेल सामग्री, पूर्व की बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने विदिशा के सरकारी स्कूलों में छात्रों को खेल सामग्री वितरण की. इस दौरान उन्होंने पूर्व की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

By

Published : Dec 9, 2019, 7:40 PM IST

MLA distributed sports material to students
विधायक ने छात्रों को बांटी खेल सामग्री

विदिशा। पढ़ाई के साथ ही खेलों में छात्रों को बढ़ावा देने के लिए कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव ने विदिशा जनपद में आने वाली ग्राम पंचायत के सरकारी स्कूलों में छात्रों को खेल सामग्री का वितरण किया. इस दौरान भार्गव ने खेल सामग्री के लिए मंत्री जीतू पटवारी और प्रभुराम चौधरी का धन्यवाद अदा किया है. साथ ही उन्होंने पूर्व की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

विधायक ने छात्रों को बांटी खेल सामग्री

सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों को खेलने के लिए कई तरह की सामग्री उपलब्ध कराई गई. विधयाक शशांक भार्गव ने सामग्री देने के दौरान बीजेपी की पूर्व सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बच्चों को जो आज खेलने के लिए सामग्री बांटी जा रही है. ऐसा पिछली सरकार में कभी नहीं हुआ. कांग्रेस सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हम बच्चों की शिक्षा के साथ उनकी सेहत की भी चिंता करते हैं. पढ़ाई के साथ बच्चे खेलेंगे तो स्वस्थ रहेंगे.

खेल सामग्री का वितरण कार्यक्रम खेल युवा कल्याण विभाग द्वारा कराया गया. विधायक ने बताया खेल सामग्री के लिए मध्य प्रदेश सरकार ने 70 करोड़ का बजट पेश किया है. मध्य प्रदेश के सभी सरकारी स्कूलों में अब बच्चों को खेलने के लिए खेल सामग्री उपलब्ध हो सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details