मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बढ़ती चोरी की वारदातों के खिलाफ कांग्रेस विधायक ने जताई नाराजगी, SP को सौंपा ज्ञापन

विदिशा में लगातार बढ़ते चोरी के मामलों को लेकर स्थानीय विधायक शशांक भार्गव ने अपने समर्थकों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर विरोध दर्ज किया. वहीं युवक से मारपीट के मामले में पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग भी की. पढ़िए पूरी खबर....

By

Published : Jun 9, 2020, 6:35 PM IST

mla and group complaining
शिकायत करते विधायक व साथी

विदिशा। शहर में बढ़ती चोरी की वारदातों के विरोध में स्थानीय विधायक शशांक भार्गव अपने समर्थकों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और विरोध जताया. वहीं सिरोंज में पुलिस द्वारा युवक से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी को बर्खास्त करने की मांग भी की है.

विधायक शशांक भार्गव ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े किए. कांग्रेस ने विदिशा पुलिस को कटघरे के खड़ा करते हुए कहा कि शहर में 15 से 20 दिनों में लगातार शहर में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही हैं. आरोपियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम साबित रही है, उन्होंने पूछा कि आखिर विदिशा पुलिस क्या कर रही है.

स्थानीय विधायक शशांक भार्गव ने समर्थकों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यलय पहुंचकर एसपी विनायक वर्मा को लिखित ज्ञापन भी दिया.जिसमें पुलिस को मुस्तेद रहने को कहा गया. विधायक शशांक भार्गव ने कहा कि शहर के लोग परेशान हैं. चोरी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. पुलिस चोरी पर अंकुश लगाने में विफल साबित हुई है. कहने को शहर भर में रात में चौकसी व्यवस्था है, लॉक डाउन के चलते शहर के हर तिराहे पर पुलिस के जवान तैनात हैं, इन सबके बाद भी चोरों के हौसले बुलंद हैं.

कांग्रेस ने सिरोंज की घटना पर सिरोंज पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि एक युवक को थाने में पूछताछ के लिए बुलाकर उसे बेहरहमी से पीटा गया. पीटने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्वावाई की मांग की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details