मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विदिशाः कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

विदिशा में कांग्रेस ने केंद्र और राज्य सरकार का पुतला दहन कर बिजली और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस ने पुतला दहन रोकने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सकी.

By

Published : Jun 30, 2020, 6:01 PM IST

Congress burnt effigy of Government in Vidisha
सरकार का पुतला दहन

विदिशा। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने केंद्र और राज्य सरकार का पुतला दहन किया साथ ही बिजली, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस ने पुतला जलाने से रोकने की कोशिश की लेकिन कांग्रेसी ने झड़प के दौरान भी पुलता फूंकने में कामयाब हो गए. प्रदर्शन के दौरान कोरोना संक्रमण के खतरे के बावजूद कांग्रेस कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए.

सरकार का पुतला दहन

सोशल डिस्टेंसिंग के पालन न होने के सावाल पर स्थानीय विधायक शशांक भार्गव मीडिया को ही नसीहत देते नजर आए. शशांक ने कहा 'दूसरी पार्टियों के कार्यक्रम में दूरी बिल्कुल नहीं है, उनके कार्यक्रम में ही लोगों को दूरी याद आ रही है.' विधायक ने उन पर हुए हमले के आठ दिन बीत जाने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई न होने की बात की और कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए.

पुतला दहन कार्यक्रम विदिशा माधवगंज चौराहे पर हुआ, जिसमे सभी कांग्रेसियों ने हिस्सा लिया पुतले को बचाने के पुलिस द्वारा कई इंतेजाम किए वज्र वाहन से लेकर फायर ब्रिगेड एक घंटे पहले से खड़ी की गई थी और मौके पर कई पुलिस जवान तैनात किए, इतने इंतजाम के बाद भी स्थानीय पुलिस पुतला बचाने में नाकाम रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details