मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के खिलाफ कांग्रेस ने की कार्रवाई की मांग, आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप

By

Published : Apr 1, 2019, 7:18 PM IST

विदिशा में कांग्रेसियों ने पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत के खिलाफ ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की. कांग्रेसियों ने आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बताते हुए कार्रवाई की मांग की है.

एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए कांग्रेसी

विदिशा। पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग की है. कांग्रेस का आरोप है कि मांमाई मंदिर पर लगने वाले मेले में लक्ष्मीकांत शर्मा राजनीतिक गतिविधायां चला रहे हैं.

विदिशा स्थित सिरोंज में मांमाई मंदिर पर हर साल एक मेले का आयोजन किया जाता है. जिसमें आसपास के तमाम लोग मेले में आते हैं. आचार संहिता के चलते इस बार कांग्रेस ने चुनाव आयोग में आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि मेले की आड़ में पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री मेले में सभा संबोधित कर रहे हैं, जबकि मेले की जो राशि है, वो शासन की तरफ से मुहैया करवाई जाती है.

एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए कांग्रेसी

उन्होंने कहा कि मेला समिति में पूर्व मंत्री लक्ष्मी कांत शर्मा और विधायक उमाकांत शर्मा का परिवार शामिल है. ऐसे में सरकार की राशि का दुरुपयोग हो रहा है.उन्होंने कहा कि वो शासन से इसकी जांच की मांग करते हैं. कांग्रेस प्रदेश पिछड़ा वर्ग महामंत्री नरेंद्र पाटीदार ने कहा भोपाल चुनाव आयोग को शिकायत दर्ज कराई है. व्यापमं में आरोपी लक्ष्मी कांत शर्मा आचार संहिता का उल्लंघन कर शहर का माहौल खराब कर रहे हैं. वहीं पूरे मामले में सिरोंज एसडीएम व्रज बिहारी ने कहा कि धार्मिक भावनाओं के आधार पर सभा की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details