मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने की जिले के विधायकों के साथ बैठक, कई विषयों पर हुआ मंथन

By

Published : Apr 11, 2020, 5:06 PM IST

विदिशा कलेक्टर ने आज जिले के सभी विधायकों के साथ बैठक की. जिसमें कोरोना के चलते होने वाली समस्याएं और उनके समाधान के बारे में चर्चा की गई है.

Collector has a meeting with the MLAs of the district
कलेक्टर ने की जिले के विधायकों से बैठक

विदिशा। प्रदेशमें जहां कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. वहीं शासन, प्रशासन, तमाम अधिकारी, पुलिस बल, डॉक्टर मिलकर इस जंग से निपटने की कोशिश में जुटे हुए हैं. वहीं आज जिला कलेक्टर डॉक्टर पंकज जैन ने जिले के तमाम विधायकों के साथ बैठक की. इस दौरान विधायकों ने अपनी अपनी विधानसभा में कोराना महामारी से बचने के लिए गंभीर मुद्दे पर चर्चा की. साथ ही उन्होंने भुखमरी जैसे हालातों पर चर्चा करते हुए बताया कि जहां मदद के लिए मांग की जा रही है वहां कई सामाजिक संगठन काम कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर गेहूं की फसल तुलाई को लेकर भी चर्चा की गई.

कलेक्टर ने की जिले के विधायकों से बैठक

कुरवाई विधायक हरि सिंह सप्रे ने बताया हम अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों में खुद लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं और हर शहरों को सेनिटाइज किया जा रहा है. गांव में पहले से ही शासन ने तीन माह का राशन बांट चुकी है और कुरवाई क्षेत्र में जिन लोगों के राशन कार्ड नहीं है उन्हें भी राशन कंट्रोल दुकानों से दिलवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सबसे गंभीर समस्या अभी उपार्जन कार्य प्रारंभ होना है. अगर एक साथ किसानों का गेहूं आता है तो उसकी कैसे तुलाई की जाए. आखिर ऐसा कौन सा कदम उठाया जाए, जिससे चैन सिस्टम को पूरी तरह तोड़ा जा सके.

हरि सिंह सप्रे ने कलेक्टर से मांग करते हुए कहा कि गेहूं की तुलाई गांव-गांव में करवाई जाए. जिससे भीड़ एक जगह नहीं बढ़ेगी और आसानी से गेहूं की तुलाई भी हो सकेगी. विधायक ने इस मांग पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी चर्चा करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details