मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 23, 2022, 9:18 PM IST

Updated : Oct 23, 2022, 9:33 PM IST

ETV Bharat / state

CM Shivraj छोटी दिवाली पर अपने फार्म हाउस विदिशा पहुंचे, दीप जलाकर भारतीय टीम को दी जीत की बधाई

दीपावली के एक दिन पहले सीएम शिवराज विदिशा पहुंचे. जहां उन्होंने अपने फार्म हाउस पर दीपोत्सव का पर्व मनाया. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान और दोनों बेटे भी मौजूद थे. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने भारत की पाकिस्तान पर जीत पर पूरी टीम को बधाई दी. (cm shivraj in vidisha farm house on chhoti diwali) (cm shivraj congratulate cricket india team)

cm shivraj in vidisha farm house on chhoti diwali
छोटी दिवाली पर विदिशा फार्म हाउस में सीएम शिवराज

विदिशा।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह और अपने दोनों बेटों के साथ दिवाली के एक दिन पहले रविवार को विदिशा पहुंचे. जहां उन्होंने अपने बेसनगर के फार्म हाउस पर दीपोत्सव का पर्व मनाया. सीएम शिवराज ने यहां पर अपनी खेती को भी देखा और साथ ही दीपक भी रोशन किए. (cm shivraj in vidisha farm house on chhoti diwali)

छोटी दिवाली पर विदिशा फार्म हाउस में सीएम शिवराज

सीएम शिवराज ने दीपावली की शुभकामनाएं दी: विदिशा पहुंचने के पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शमशाबाद पहुंचे, जहां प्रदेश के पूर्व मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा को जन्मदिन की बधाइयां दी. पत्रकारों से चर्चा में मुख्यमंत्री ने कहा कि, दीपावली के पावन पर्व पर मध्य प्रदेश वासी के सभी भाई बहनों को दीपावली की बहुत सारी शुभकामनाएं देता हूं. रविवार को भारत की विराट जीत पर उन्होंने कहा कि, हमने पाकिस्तान को जबरदस्त तरीके से हराया है. इसलिए दीपावली का त्योहार का उत्साह दोगुना हो गया है. (chhoti diwali shivraj lit lamp in vidisha)

MP CM शिवराज सिंह चौहान ने अनाथ बच्चों के साथ मनाई दिवाली, बच्चों के साथ किया डांस, जानें बच्चों को क्या मिला गिफ्ट

भारत की जीत पर पूरी टीम को दी बधाई:सीएम शिवराज प्रत्येक वर्ष खामबाबा बेसनगर के फार्म हाउस पर दीपोत्सव का त्योहार धूमधाम से मनाते हैं. रविवार को भी वह शमशाबाद होते हुए विदिशा पहुंचे. जहां उन्होंने समृद्धि और खुशहाली का दीप रोशन किया. उनके साथ उनकी पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटे मौजूद थे. इस दौरान सीएम शिवराज ने पत्रकारों से बात की. जहां उन्होंने विदिशा वासी प्रदेशवासियों को दीपोत्सव पर्व की ढेर सारी शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही भारत की जीत पर उन्होंने पूरी टीम को बहुत सारी बधाई दी. उन्होंने कहा, 'सुख समृद्धि और सिद्धि सभी की जिंदगी में आए. लक्ष्मी मैया की सभी पर कृपा बरसे और पीएम मोदी के नेतृत्व में गौरवशाली संपन्न शक्तिशाली भारत का निर्माण हो, ऐसी मेरी कामना है.' (cm shivraj congratulate cricket india team)

Last Updated : Oct 23, 2022, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details