मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विदिशा में बीजेपी-कांग्रेस प्रत्याशियों का विरोध, बागी बिगाड़ सकते है सियासी समीकरण

By

Published : Apr 18, 2019, 10:38 PM IST

विदिशा जिले की पांच विधानसभा सीटों में से तीन सीटें सागर संसदीय क्षेत्र में आती है. जिस पर बीजेपी प्रत्याशी राजबहादुर सिंह का टिकट घोषित होते ही कार्यकर्ता विरोध करते नजर आ रहे हैं. वहीं विदिशा से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र पटेल का विदिशा संसदीय क्षेत्र में सोशल मीडिया पर विरोध किया जा रहा है.

बीजेपी प्रत्याशी का विरोध करते कार्यकर्ता

विदिशा।विदिशा जिले की पांचो विधानसभा सीटों पर इस बार बीजेपी-कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों का विरोध देखने को मिल रहा है. जिससे यहां दोनों पार्टियों के सियासी समीकरण बिगड़ सकते हैं. विदिशा जिले की पांच विधानसभा सीटों में से तीन सीटें सागर संसदीय क्षेत्र में आती हैं. जिस पर बीजेपी प्रत्याशी राजबहादुर सिंह का टिकट घोषित होते ही कार्यकर्ता विरोध करते नजर आ रहे हैं.

बीजेपी प्रत्याशी का विरोध करते कार्यकर्ता

विदिशा जिले की सिरोंज, कुरवाई और शमशाबाद विधानसभा सीटें सागर लोकसभा सीट के अंतर्गत आती है. यहां बीजेपी प्रत्याशी राजबहादुर सिंह को टिकट दिए जाने का विरोध किया जा रहा है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए राजबहादुर सिंह का पुतला जलाकर विरोध जताया. वहीं वर्तमान सांसद लक्ष्मीनारायण यादव का टिकट कांटे जाने से यादव समाज भी बीजेपी का विरोध कर रहा है. यादव समाज के कार्यकर्ताओं बीजेपी को देते हुए कहा राजबहादुर सिंह का टिकट बदला जाए नहीं तो समाज के सैंकड़ों कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल होगे.

विदिशा से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र पटेल का विदिशा संसदीय क्षेत्र में सोशल मीडिया पर विरोध किया जा रहा है. जिससे यहां दोनों पार्टियों में असमंजस की स्थिति बनी हुई है. जिसके चलते दोनों ही पार्टियों के नेता विदिशा में डेमेज कंट्रोल में जुटे हुए हैं. विदिशा और सागर लोकसभा सीट बीजेपी का गढ़ मानी जाती है. जबकि विदिशा जिले की विधानसभा सीटें इन दोनों लोकसभा क्षेत्रों में अहम मानी जाती है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details