मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 10, 2019, 8:49 PM IST

ETV Bharat / state

CM भूपेश बघेल का पीएम मोदी पर तंज, कहा- दस लाख का सूट पहने वाला फकीर नहीं देखा होगा

विदिशा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर जमकल हमला बोला है.

भूपेश बघेल का पीएम मोदी पर तंज

विदिशा। आप लोगों ने दुनिया में कई फकीर देखे होंगे लेकिन दस लाख का सूट पहने वाला फकीर नहीं देखा होगा और ना ही दो हजार करोड़ रुपए विदेश यात्रा पर खर्च करने वाला फकीर देखा होगा, यह कहना है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का. विदिशा के सिरोंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

भूपेश बघेल का पीएम मोदी पर तंज
साथ ही भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जो 4,600 करोड़ विज्ञापन में फूंक दे ऐसा भी फकीर अपने नहीं देखा होगा, भगवान बचाए ऐसे फकीर से. साथी उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आपने आप को चायवाला बताकर सूट-बूट पहनकर देश को लूटवाने में लगे हुए हैं. भूपेश बघेल के साथ ही बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए रामकृष्ण कुसमरिया ने भी पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा. कुसमरिया ने बीजेपी को लूटेरा बताया. उनका कहना है कि मोदी जनता का ध्यान परिवर्तन कर अपना स्वार्थ निकालते हैं. वहीं कुसमरिया ने मीडिया से निवेदन करते हुए कहा है कि मीडिया मोदी-मोदी चिल्लाना बंद करें और सच्चाई दिखाये.


बता दें कि 12 मई को देश के छठवां और प्रदेश का तीसरे चरण का चुनाव होना है. जिसके लिए आज चुनाव प्रचार थम चुका है. जिसको लेकर राजनीति पार्टियां ने शाम 5 बजे तक ताबड़तोड़ सभाएं की. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विदिशा के सिरोंज में चुनावी सभा को संबोधित किया और कांग्रेस प्रत्याशी प्रभु सिंह ठाकुर के पक्ष में वोट करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details