मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दीवानगी ऐसी कि मोदी की जीत के लिए 43 डिग्री तापमान में आग के घेरे में युवक कर रहा है तप

विनोद छीपा का कहना है कि वह नरेंद्र मोदी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, जिससे एक बार फिर मोदी ही प्रधानमंत्री बने.

By

Published : Apr 28, 2019, 5:25 PM IST

मोदी के लिए प्रार्थना

विदिशा। यूं तो आपने प्रधानमंत्री मोदी के दुनिया भर में कई फैन देखे होंगे, लेकिन मोदी की ऐसी दीवानगी आपने पहली बार देखी होगी. तापमान 43 डिग्री है, आसमान से सूरज आग बरसा रहा है, वहीं मोदी की जीत के लिए आग के घेरे में बैठा ये शख्स महाकाल की तपस्या में लीन है.

मोदी के लिए प्रार्थना

विदिशा का तापमान 42 से 43 डिग्री पार कर चुका है. भीषण गर्मी से लोग परेशान है. विनोद छीपा नाम का युवक विदिशा के बड़े बाजार का रहने वाला है. विनोद मोदी के काम से काफी प्रभावित है और एक बार फिर मोदी को प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहता है.

विनोद छीपा एक मैदान में तपस्या करने के लिए अपने सामने नारियल और लोटे में गंगा जल रखकर बैठ गया. सूरज आग बरसा रहा थी. लेकिन विनोद अपने चारों तरफ कंडे रखकर आग जलाकर भगवान से प्रार्थना करते रहे. वह लगभग डेढ़ घंटे तक तप कर रहे हैं..

विनोद को देखने के लिए आसपास के लोगों का हुजूम लग गया. वहीं आग के घेरे में बैठने से पहले विनोद ने आसपास के बच्चों को फल वितरण किए. उन्होंने कंडों से एक गोला बनाया, पूजा अर्चना करने के बाद उन्होंने जोर-जोर से जय महाकाल के नारे लगाए और तपस्या आरंभ की.

विनोद छीपा का कहना है कि वह नरेंद्र मोदी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, जिससे एक बार फिर मोदी ही प्रधानमंत्री बने. मोदी अब तक देश के सबसे अच्छे प्रधानमंत्री रहे हैं. मोदी ने देश के विकास के लिए काम किया है. उन्होंने लोगों को घर दिए, देश के लिए लड़ाई लड़ी, नल-जल योजना भी मोदी ने दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details