मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज के लिए भगवान शिव की आराधना, जल्द ठीक होने की मांगी दुआ

विदिशा जिले में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वास्थ्य को लेकर पूजा अर्चना की गई. नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन ने बाढ़ वाले गणेश मंदिर में शिव की आराधना की.

By

Published : Jul 27, 2020, 2:51 PM IST

Adoration of 'Shiva' for 'Shiva' in vidisha
सपत्निक पूजा करते मुकेश टंडन

विदिशा।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जैसे ही कोराना से संक्रमित होने की खबर आई, उनके लिए प्रदेश के कई हिस्सों में दुआओं का दौर शुरू हो गया. सोशल मीडिया पर आमजन से लेकर नेतागण स्वस्थ होने की कामना करते नजर आए. वहीं नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन ने बाढ़ वाले गणेश मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की. मुकेश टंडन ने बताया बाढ़ वाले गणेश मंदिर पर शिव की आराधना की जा रही है, इसमें उनका पूरा परिवार शामिल हुआ है.

शिवराज के लिए भगवान शिव की आराधना
दरअसल बाढ़ वाले गणेश मंदिर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की बड़ी आस्था है. सुख हो या दुख शिवराज सिंह चौहान इसी बाढ़ वाले गणेश मंदिर पर अपनी अर्ज़ी लगाने आते हैं. बताया जाता है शिवराज पर जब-जब कोई परेशानी आई है वो बाढ़ वाले गणेश मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने जरूर आए हैं. इसी के चलते भाजपा नेताओं का भी बाढ़ वाले गणेश मंदिर एक बड़ा केंद्र है.

नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन को विश्वास है कि बाढ़ वाले गणेश शिवराज सिंह चौहान को जल्द ठीक कर देंगे. मुकेश टंडन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा हमने यह पूजा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिए रखी है, ताकि शिव की आराधना कर शिवराज जल्द स्वस्थ होकर प्रदेश की जनता की सेवा कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details