मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में बिजली गुल,जनरेटर के सहारे लोगों तक पहुंची आवाज

By

Published : Aug 2, 2019, 11:56 PM IST

विदिशा में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान बिजली गुल हो गई. लिहाजा सरकार को जनरेटर के सहार यह कार्यक्रम जनता तक पहुंचाना पड़ा.

कार्यक्रम में गुल हो गई बिजली

विदिशा। सूबे की सरकार प्रदेश में भले ही बिजली मिलने के लाख दावे करें, लेकिन हकीकत इसके उलट ही नजर आ रही है. जहां जनता तो ठीक खुद प्रदेश सरकार कार्यक्रम के दौरान बिजली गुल होने से परेशान नजर आए. मध्यप्रदेश सरकार का कार्यक्रम आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम की आवाज जनता तक पहुंचाने के लिए जनरेटर का सहारा लेना पड़ा.


विदिशा में मध्यप्रदेश सरकार द्वारा आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के लिए मंच सजाया गया. जहां मंच पर सरकार और सिस्टम मौजूद थे, लेकिन मंच से कार्यक्रम को चलाने के लिए पर्दे के पीछे से जनरेटर का सहारा लेना पड़ा. तब कहीं जाकर आपकी सरकार आपके द्वार की आवाज जनता तक पहुंची.

कार्यक्रम में गुल हो गई बिजली


कहीं मंत्री जी इस बात से नाराज न हो जाए इसलिए स्थानीय नेताओं ने स्कूली छात्रों को भीड़ में तब्दील कर दिया. यह भीड़ बने छात्र जरनेटर के सरकार की योजनाएं सुन रहे थे. वहीं इस मामले में प्रभारी मंत्री हर्ष यादव ने बिजली गुल होने का ठीकरा बीजेपी पर फोड़ दिया. दरअसल प्रदेश भर में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम चलाया जा रहा है. जहां प्रभारी मंत्री अपने जिलों में पहुंचकर आमजन की समस्याएं सुनकर उनके निराकरण का आश्वासन दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details