मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आग की भेंट चढ़ी शादी की तैयारियां, शार्ट सर्किट के कारण 4 घर जलकर राख

आग लगने से किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. हादसे के वक्त परिवार के सभी लोग गांव के एक शादी समारोह में गए हुए थे और तभी यह आग लगने का हादसा हुआ है. यह चारों भाई अहमदपुर गांव के कुशवाह मोहल्ले में ही रहते हैं. मिश्रीलाल ,भैरो सिंह, बुंदेल सिंह और चैन सिंह यह चारों सगे भाई हैं, जिनके घर में आग लगी है. इस आगजनी में करीब 4 लाख का नुकसान होने का अनुमान है.

By

Published : May 2, 2021, 10:13 AM IST

The fire
आग

विदिशा।जिले के अहमदपुर गांव में शनिवार को एक ही परिवार के 4 घरों में अचानक भीषण आग लग गई. इस परिवार में कुछ दिन बाद शादी होनी है. आग लगने से घर के अंदर रखे शादी के सामान के साथ-साथ घर अन्य सारा सामान भी जलकर राख हो गया है. वहीं, इस आग लगने की वजह शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है.

आग
  • गांव की एक शादी में शामिल थे परिवार के लोग

जानकारी के अनुसार, आग लगने से किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. हादसे के वक्त परिवार के सभी लोग गांव के एक शादी समारोह में गए हुए थे और तभी यह आग लगने का हादसा हुआ है. यह चारों भाई अहमदपुर गांव के कुशवाह मोहल्ले में ही रहते हैं. मिश्रीलाल ,भैरो सिंह, बुंदेल सिंह और चैन सिंह यह चारों सगे भाई हैं, जिनके घर में आग लगी है. इस आगजनी में करीब 4 लाख का नुकसान होने का अनुमान है.

कोरोना योद्धा डॉ. सत्येंद्र मिश्रा पूरी तरह स्वस्थ, जल्द होंगे डिस्चार्ज

  • 7 मई को थी घर में शादी

वहीं, पीड़ित परिवार की सदस्या सीमा कुशवाह ने बताया कि उनकी बहन की शादी 7 मई थी और शादी का सामान भी जल गया है. शादी के सारे कपड़े जल गए हैं. गांव में आग लगने की घटना पर अहमदपुर के चौकी प्रभारी जमुना प्रसाद मालवीय का कहना है कि उन्होंने गांव वालों की मदद से पानी की मोटरों को लगवा कर आग बुझाई और आग पर काबू किया. अगर फायर बिग्रेड समय पर नहीं आता तो पूरा गांव जल जाता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details