मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

#MPBSE2019: मेरिट में इन छात्र-छात्राओं ने लहराया परचम, बगैर टेंशन के पढ़ने का दिया संदेश

10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में इस बार छात्रों ने उम्दा प्रदर्शन किया है. गंजबासौद की रहने वाली छात्रा उर्वशी नेमा ने 500 में 468 अंक लाकर पहला स्थान प्राप्त किया है. इसी तरह दो और छात्रों ने मेरिट में जगह बनाकर जिले का नाम रोशन किया है.

By

Published : May 15, 2019, 7:49 PM IST

vidhisa

विदिशा। मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. विदिशा जिले के गंजबासौद की छात्रा उर्वशी नेमा ने 500 में से 468 अंक प्राप्त करते हुए जिले में पहला स्थान हासिल किया है. विदिशा के ही ऋषि सोनी ने दूसरा और साक्षी जैन ने सातवां स्थान प्राप्त किया है.

गंजबासौदा के छात्रों ने मेरिट में बनाया स्थान

विदिशा जिले के तीन छात्र-छात्राओं ने मेरिट में बाजी मारते हुए जिले का नाम रोशन किया है. 12वीं का परिणाम आते ही तीनों ही छात्रों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. माध्यमिक शिक्षा मंडल भोपाल ने हाई स्कूल एवं हायर सेकेंडरी के रिजल्ट घोषित किए, जिनमें गंजबासौदा के छात्र-छात्राओं ने जिले में अपना परचम लहराया है.

गंजबासौदा के सेंट एसआरएस स्कूल की छात्रा उर्वशी नेमा ने कॉमर्स संकाय में 468 अंकों के साथ जिले की पहला स्थान प्राप्त किया है. इसी कड़ी में छात्र ऋषि सोनी ने साइंस विषय में 464 अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया. इसके आलावा साक्षी जैन ने साइंस संकाय में 7वां स्थान प्राप्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details