मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Umaria Road Accident : बारातियों से भरी पिकअप पलटी, कई लोग हुए घायल, चालक फरार

By

Published : Jun 6, 2022, 4:06 PM IST

उमरिया जिले में बड़ा हादसा हो गया है. यहां बारात वापस लेकर आ रही पिकअप पलट गई. सूचना के बाद मौके पर डायल 100 की टीम पहुंची. आनन-फानन में सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.(Umaria road accident)

Umaria Road Accident
बारातियों से भरी पिकअप पलटी

उमरिया।बारातियों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गई जिससे उसमें सवार बाराती घायल हो गए. कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. आनन-फानन में इन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. घटना उमरिया जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत निगहरी के पास की बताई जा रही है. (Umaria road accident)

बारातियों से भरी पिकअप पलटी

क्षमता से अधिक थी सवारी:जानकारी के अनुसार बारात शहपुरा स्थित पिपरिया से ग्राम बरौदा से वापस लौट रही थी. उसी समय निगहरी के पास पिकअप चालक ने नियंत्रण खो दिया और पिकअप अनियंत्रित (Umaria barat pickup accident) होकर पलट गई. वाहन के पलटते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया. सूचना पर डायल 100 पुलिस भी मौके पर पहुंची. घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है. हादसे में कई लोगों को चोट आई है. यह भी जानकारी मिली है कि वाहन में क्षमता से अधिक लोग सवार थे. वाहन मालिक और चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. (Umaria uncontrolled pickup overturns)

Khandwa Road Accident: तेज रफ्तार बस ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

चालक की लापरवाही:कोतवाली थाना प्रभारीने जानकारी दी है कि, सूचना के बाद मौके पर डायल 100 की टीम पहुंची थी. साथ ही आस-पास के लोग भी यहां पहुंच गए थे. इन सब की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. निगहरी के करीब क्रिश्चियन स्कूल के पास चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ है. पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details