मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिला प्रशासन के साथ मुस्लिम धर्मावलंबियों की बैठक, ईदमिलादुन्नबी मनाने को लेकर हुआ ये फैसला

By

Published : Oct 29, 2020, 2:58 AM IST

उमरिया और शाजापुर में ईदमिलादुन्नबी को मनाए जाने को लेकर जिला प्रशासन और मुस्लिम धर्मावलंबियों की बैठक हुई.

Shajapur district administration
मुस्लिम धर्मावलंबियों की बैठक

उमरिया/शाजापुर। उमरिया के नौरोजाबाद थाने में बुधवार को ईदमिलादुन्नबी को मनाए जाने को लेकर बैठक संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता एसडीओपी पाली जितेन्द्र सिंह जाटव, नौरोजाबाद तहसीलदार एमपी विराट और नौरोजाबाद थाना प्रभारी शरद खंपरिया कर रहे थे. वहीं शाजापुर में जिला प्रशासन और मुस्लिम धर्मावलंबियों की हुई बैठक में कोविड-19 के संक्रमण के फैलाव की रोकथाम के लिए निर्णय लिया गया.

नौरोजाबाद थाने में आयोजित बैठक में मुस्लिम जमात की ओर से मुहम्मद पैगंबर साहब के जन्मदिन ईदमिलादुन्नबी को लेकर रैली निकालने की बात कही गई और बताया गया कि इसके लिए वो एसड़ीएम पाली से अनुमति ले रहे हैं. जमात प्रमुख तबीब अहमद ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जमात के लोग बेहद सात्विक तरीके से रैली में हिस्सा लेंगे.

उधर शाजापुर में कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण के फैलाव की रोकथाम एवं बचाव को दृष्टिगत रखते हुए आने वाले त्यौहार जश्ने ईद-मिलाद-उन-नबी पर किसी प्रकार का जुलूस या चल समारोह नहीं निकालने का निर्णय कलेक्टर दिनेश जैन की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में सभी सदस्यों को कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिए धार्मिक एवं सामाजिक आयोजन के लिए चल समारोह नहीं निकालने का अनुरोध किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details