मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम शिवराज ने सिंगल क्लिक से किसानों के खातों में ट्रांसफर किए पैसे

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज जिले के 25 हजार 462 किसानों के खातों में मुख्यमंत्री चौहान ने सिंगल क्लिक से दो-दो हजार रूपए हस्तांतरित किए. इसके साथ ही सीएम के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी किया गया.

By

Published : Jan 30, 2021, 8:30 PM IST

People listening to CM's address
सीएम का संबोधन सुनते लोग

उमरिया। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सागर जिले से मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत प्रदेश के 20 लाख किसानों के खाते में 400 करोड़ रूपये की राशि सिंगल क्लिक के जरिए ट्रांसफर की. जिले के 25 हजार 462 किसानों के खातों में मुख्यमंत्री चौहान ने सिंगल क्लिक से दो-दो हजार रूपये हस्तांतरित किए.

सीएम ने सागर में आयोजित कार्यक्रम को जिले में ग्राम पंचायत स्तर से लेकर जिला मुख्यालय तक देखा और सुना गया. जिला मुख्यालय में मंगल भवन में आयोजित कार्यक्रम में बांधवगढ विधानसभा क्षेत्र के विधायक शिवनारायण सिंह, कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव, एसडीएम बांधवगढ नीरज खरे, तहसीलदार बांधवगढ दिलीप सिंह समेत कई जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार प्रदेश की जनता की सेवा और प्रदेश के विकास के संकल्प के साथ कार्य कर रही है. प्रदेश में सुशासन की पहल की गई है, जिसका लाभ आम जनता को मिलेगा. अब आम जन को आय, निवास, खसरे की नकल आदि के लिए कार्यालयों के चक्कर नहीं काटने पडेंगे. ऑनलाइन यह सुविधा उपलब्ध होगी. इसी तरह डायवर्सन भी घर बैठे कराया जा सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details