मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उमरिया: कोरोना मरीजों के स्वस्थ होकर घर लौटने का सिलसिला जारी, 120 पर पहुंचा आंकड़ा

By

Published : Sep 9, 2020, 10:07 PM IST

उमरिया जिले में कोरोना मरीजों के स्वस्थ होकर घर लौटने का सिलसिला जारी है. जहां अब तक 120 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. वहीं जिला प्रशासन ने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए अभी नियमों के पालन करने की अपील की है.

Corona patients continue to recovering
कोरोना मरीजों के स्वस्थ होकर घर लौटने का सिलसिला जारी

उमरिया। उमरिया जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीज लगातार स्वस्थ होकर अपने घर लौट रहे हैं. जिले में 23 मार्च से अब तक 120 कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. वहीं कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है. साथ ही मरीजों के स्वस्थ होने का आंकड़ा भी बढ़ रहा है.

जिले में अभी तक कुल 189 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिनमें से 126 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है और वर्तमान में 49 कोरोना मरीजों का उपचार किया जा रहा है. जिले में अब तक दो मरीजों की मौत हुई है. वर्तमान में 12 मरीजों को होम आईसोलेशन किया गया है. कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने पर जिले मे 83 कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए गए थे, जिनमें से 35 कंटेनमेंट मुक्त हो चुके हैं. जिले में अब तक 9 हजार 990 लोगों के सेंपल लिए गए हैं, जिनमें से 9 हजार 230 सेंपल नेगेटिव पाए गए हैं.

जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के सभी उपायों का पालन करें और सर्दी, खांसी, बुखार आदि की शिकायत होने पर डॉक्टर की सलाह लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details