मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाघों की वसुंधरा में गरमाई सियासत, बढ़ता जा रहा हिमाद्री सिंह का विरोध

शहडोल लोकसभा सीट से पैराशूट प्रत्याशी हिमाद्री सिंह को टिकट देने के चलते बीजेपी को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. पार्टी ने यहां से सांसद ज्ञान सिंह का टिकट काटकर हिमाद्री को चुनाव में उतारा है, जिसका पार्टी कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं.

By

Published : Apr 5, 2019, 8:22 AM IST

बीजेपी कार्यकर्ता

उमरिया। बीजेपी सांसद ज्ञान सिंह का टिकट कटने के बाद कार्यकर्ताओं के बगावती तेवर थम नहीं रहे हैं. बीजेपी ने शहडोल लोकसभा सीट से सांसद ज्ञान सिंह का टिकट काटकर पैराशूट उम्मीदवार हिमाद्री सिंह को दिया, जिसके बाद कार्यकर्ता और ज्ञान सिंह के समर्थकों में खासी नाराजगी देखी जा रही है. गुरुवार को गुड़ गले गांव में बांधवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया.

पैराशूट प्रत्याशी हिमाद्री सिंह पर दांव खेलना बीजेपी को अपने ही घर की लड़ाई में फंसा कर रख दिया है. विरोध कर रहे कार्यकर्ता पार्टी से टिकट पर पुनर्विचार करने की मांग कर रहे हैं. ज्ञान सिंह के समर्थकों ने खुले मंच से बीजेपी आलाकमान को चेतावनी दी है कि अगर पार्टी अपना फैसला नहीं बदलती है, तो वे ज्ञान सिंह के साथ हैं. वहीं जब विरोध का सिलसिला पाली जनपद अध्यक्ष कुसुम सिंह के पास पहुंचा, तो उन्होंने भी इसका ठीकरा आलाकमान पर ही फोड़ दिया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी

कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे हिमाद्री की जगह किसी भी प्रत्याशी को चुनाव लड़ने दे सकते हैं, लेकर पैराशूट उम्मीदवार का साथ बिल्कुल भी नहीं देंगे, क्योंकि पार्टी ऐसे उम्मीदवार को उतार रही है, जिसे सांसद ज्ञान सिंह हरा चुके हैं. वहीं ज्ञान सिंह ने भी ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान यह साफ कर दिया कि वे हिमाद्री सिंह के लिए प्रचार नहीं करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details