मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

PM मोदी ही बना सकते हैं देश को महाशक्ति, उनके पास है दुश्मनों को जवाब देने की हिम्मतः अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उमरिया पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी युवा मोर्चा की बाइक रेली को हरी झंडी दिखाते हुये सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, क्योंकि पीएम मोदी ही देश को महाशक्ति बना सकते हैं.

By

Published : Mar 2, 2019, 2:29 PM IST

अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी

उमरिया।बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी युवा मोर्चा की बाइक रैली में शामिल होने के लिए उमरिया पहुंचे. यहां उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ही देश को महाशक्ति बना सकते हैं, क्योंकि नरेंद्र मोदी के पास देश के दुश्मनों को जवाब देने की हिम्मत है.

उमरिया के शहीद मैदान में मौजूद हजारों कार्यकर्ताओं के बीच बीजेपी की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये उन्होंने सबसे पहले पाकिस्तान से वतन वापस लौटे विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को नमन किया. अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान का विमान एफ-16 गिराकर लौटे अभिनंदन के शौर्य को में नमन करता हूं. उनका अभिनंदन है स्वागत है. शाह ने कहा कि आज एक करोड़ से ज्यादा बीजेपी कार्यकर्ता विजय संकल्प बाइक रैली लेकर निकल रहे हैं, जो एक विश्व रिकार्ड बनने वाला है. क्योंकि आने वाले लोकसभा चुनाव में देश की जनता पीएम मोदी को दोबारा से देश की बागडोर सौंपने के लिए तैयार है.

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि देश की जनता ने 70 साल तक कांग्रेस का शासन देखा है. जबकि वे लोग आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठा रहे हैं. शाह ने कहा कि ऐसे लोगों को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी. विपक्ष आज सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर रही है. लेकिन, बीजेपी के शासन में सबसे ज्यादा आतंकवादी मारे गए हैं, क्योंकि हमारे लिए चुनाव प्रायोरिटी नहीं है देश प्रायोरिटी है. हमारी एयरफोर्स ने जो साहस दिखाया वो सभी ने देखा, वे पाकिस्तान में सैकड़ों आतंकियों को मार कर आए हैं.

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने सैनिकों की वन रैंक-वन पेंशन की मांग एक साल के अंदर ही पूरी कर दी. जबकि शहीदों के स्मारक की मांग लंबे समय से टाली जा रही थी. लेकिन, मोदी सरकार ने शहीद स्मारक बनाकर देश को समर्पित कर दिया. अलगाववादियों को सबक सिखाया गया है. आज पूरे देश में पाकिस्तान अलग पड़ा हुआ जो पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हुई एक बड़ी कूटनीतिक जीत है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सबसे पहले उमरिया हवाई पट्टी पहुंचे, जहां उनका स्वागत पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने किया. सभा के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा की बाइक रेली को हरी झंडी दिखायी और वे खुद भी बाइक पर बैठकर रेली में निकले. गौरतलब है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के उमरिया दौरे को मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के प्रचार के तौर पर देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details