मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'आपका संबल आपकी सरकार' के तहत हितग्राहियों को मिला लाभ

उमरिया में भी 'आपका संबल आपकी सरकार' के तहत हितग्राहियों को लाभ मिला. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंगल क्लिक के जरीए 'आपका संबल आपकी सरकार' कार्यक्रम में संबल योजना के 10 हजार 285 हितग्राहियों को अनुग्रह सहायता राशि का वितरण किया.

By

Published : Jan 20, 2021, 7:29 AM IST

Beneficiaries benefit
हितग्राहियों को मिला लाभ

उमरिया। जिले के नौरोजाबाद नगर परिषद में 'आपका संबल आपकी सरकार' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें पूर्व सांसद ज्ञान सिंह मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए. भोपाल के मिंटो हाल में आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कार्यक्रम के लाइव प्रसारण को उपस्थित सभी हितग्राहियों ने सुना.

हितग्राहियों को मिला लाभ

हितग्राहियों को संबल योजना का लाभ
भोपाल के मिंटो हाल में आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंगल क्लिक के जरीए 'आपका संबल आपकी सरकार' कार्यक्रम में संबल योजना के 10 हजार 285 हितग्राहियों को अनुग्रह सहायता राशि का वितरण किया. हितग्राहियों के खाते में 224 करोड़ सिंगल क्लिक से अंतरित किये गए. इसी तारतम्य में नौरोजाबाद नगर परिषद क्षेत्र के 6 हितग्राहियों को मृत्यु उपरांत उनके खाते में 2 -2 लाख रुपए अनुग्रह राशि और दुर्घटना में मुखिया की मृत्यु उपरांत एक हितग्राही के खाते में 4 लाख रुपए अनुग्रह राशि डाली गई. वहीं खाद्यान्न पर्ची भी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details