मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विपक्षी पार्टियों पर अमित शाह का बड़ा हमला, कहा- मोदी का विरोध करते-करते भारत माता को भी करने लगे कलंकित

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उमरिया से लोकसभा के चुनावी दंगल का शंखनाद किया. वहीं देशभर से एक करोड़ युवाओं की बाइक रैली निकालकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का दावा किया

By

Published : Mar 2, 2019, 8:27 PM IST

डिजाइन फोटो

उमरिया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उमरिया से लोकसभा के चुनावी दंगल का शंखनाद किया. वहीं देशभर से एक करोड़ युवाओं की बाइक रैली निकालकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का दावा किया. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित राकेश सिंह और पूर्व सीएम शिवराज ने कांग्रेस और दूसरी विरोधी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि एयरस्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए वह देश के जवानों पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं शाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि हम पर राजनीतिकरण का आरोप लगाने वाले राहुल बाबा एण्ड कंपनी पहले बताए कभी उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ जवाब दिया है.

अमित शाह ने किया सभा को संबोधित
शाह ने विंग कमांडर अभिनंदन के वतन वापसी पर खुशी जताते हुए कहा कि एयरस्ट्राइक को पाकिस्तान ने भी मान लिया लेकिन हमारे देश के कुछ राजनेताओं को इसका प्रमाण चाहिए. बीजेपी अध्यक्ष ने पूरे विपक्ष को मिलावटी बताया. वहीं शिवराज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पहले जो प्रधानमंत्री विदेश जाते थे तो चर्चा तक नहीं होती थी. लेकिन आज जब पीएम मोदी कहीं भी जाते हैं, तो पूरा आसमान मोदी के नारों से गुंजायमान हो जाता है.

शिवराज ने कहा कि देश के जवानों की तारीफ करते हुए कहा कि पूरा देश आज गौरवान्वित है. उन्होंने कहा कि देश में कुछ लोग ऐसे हैं जो मोदी का विरोध करते-करते भारत माता को कलंकित कर रहे हैं. उन्होंने राहुल, अखिलेश यादव, मायावती और ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. जबकि राकेश सिंह ने कहा कि विजय संकल्प रैली निकालकर उमरिया को गौरवान्वित कर दिया है. सिंह ने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में 29 में से 29 लोकसभा सीट जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details