मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 4, 2020, 11:41 AM IST

Updated : Apr 4, 2020, 1:27 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए युवाओं ने बनाई रंगोली

उज्जैन जिले के तराना में कोरोना वायरस के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए जोशी परिवार के युवाओं ने एक रंगोली बनाई है. जिसके माध्यम से लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मियों का सहयोग करने की अपील की गई है.

Youth made Rangoli to make people aware of corona virus
कोरोना वायरस के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए युवाओं ने बनाई रंगोली

उज्जैन।कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश लड़ाई लड़ रहा है. जिसमें सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं और अलग-अलग तरीकों से लोगों को जागरूक कर रहे हैं. ऐसा ही एक प्रयास तराना के वार्ड चार में रहने वाले सुभाष जोशी के परिवार के युवाओं ने किया है.जहां उन्होंने लोगों को जागरूक करने के लिए घर के बाहर रंगोली बनायी है. जिसमें लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है. इसके साथ ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मियों के योगदान को भी दिखाया गया है.

कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए युवाओं ने बनाई रंगोली

रंगोली बनाने में अपना योगदान देने वाले सार्थक जोशी कहना है कि इस रंगोली के माध्यम से लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है. साथ ही इन विषम परिस्थितियों में काम करने वाले पुलिस कर्मी और स्वास्थ्यकर्मियों का पूरा सहयोग करने की अपील की गई है. उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ पूरे देश को साथ मिलकर लड़ना है और जीतना भी है.

Last Updated : Apr 4, 2020, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details