मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन: दोस्तों को व्हाट्सएप पर मैसेज कर युवक ने किया सुसाइड

उज्जैन के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदौर रोड स्थित शांति पैलेस होटल के पीछे एक युवक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस को युवक का शव मिलने के बाद जांच में पता चला है कि युवक ने प्रेम प्रसंग में धोखे के चलते अपनी जान ली है.

By

Published : Jan 4, 2021, 8:52 PM IST

Ujjain
Nanakheda Police Station Area

उज्जैन। शहर के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदौर रोड स्थित शांति पैलेस होटल के पीछे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. राहगीरों द्वारा सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में पहुंचाया. जिसमें पुलिस ने प्राथमिक जांच में बताया कि युवक प्रॉपर्टी बोकर है जो थाना नीलगंगा के शांति नगर का रहने वाला है जिसमें सुसाइड किया है. पुलिस के अनुसार युवक ने सुसाइड के पहले अपने दोस्तों को व्हाट्सएप पर मैसेज किया था. वहीं जिसके अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपनी जान ली है.

दरअसल 24 वर्षीय युवक की पहचान उसके बैग में रखे आधार कार्ड से हुई, जिसके बाद पुलिस ने परिजन को सूचित किया जिससे युवके दोस्त और परिजन मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि युवक ने देर रात मैसेज किया कि उसके कुछ दोस्तों और प्रेमिक ने उससे पैसे लूट लिए है, जो बात उसने सबसे छुपाई थी. वहीं युवक ने उसके न रहने के बाद इंसाफ की मांग भी की थी. युवक के इस इमोशनल मैसेज के बाद दोस्त घबरा गए और उसको ढूंढने लगे लेकिन देर शाम रविवार को युवक की लाश थाना नानाखेड़ा क्षेत्र के ब्रिज के नीचे मिली.

वंदना चौहान सीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को एक 24 वर्षीय युवक का शव मिला थी जिसकी पहचान शांति नगर निवासी रुप में हुई है. अभी जांच जारी है जांच के बाद भी पूरी घटना स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details