मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री मोहन यादव का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, दो नए थानों का शुभारंभ

मंत्री बने मोहन यादव उज्जैन पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार तरीके से उनका स्वागत किया. वहीं इस दौरान दो नए पवासा और चिंतामन थाने का शुभारंभ भी किया गया.

By

Published : Jul 5, 2020, 7:45 PM IST

Workers welcomed cabinet minister Mohan Yadav
कैबिनेट मंत्री मोहन यादव का स्वागत

उज्जैन। प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल विस्तार में 20 कैबिनेट और 8 राज्यमंत्री की घोषणा की गई, जिसमें उज्जैन दक्षिण के विधायक मोहन यादव का भी नाम शामिल है. मंत्री पद की शपथ लेने वालों में मोहन यादव को कैबिनेट मंत्री का पदभार संभालने के लिए दिया गया है. इसी को लेकर मंत्री बने मोहन यादव जिला पहुंचे, जहां पर कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस पर उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया. वहीं इस दौरान पवासा थाने और चिंतामन थाने का भी शुभारंभ किया गया.

मध्य प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के बाद मोहन यादव उज्जैन पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका नरवल से उज्जैन तक जोरदार स्वागत किया. वहीं सर्किट हाउस पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने भी स्वागत किया, तो वहीं मोहन यादव ने उज्जैन के दो नए पुलिस थानों का शुभारंभ किया. साथ ही इस मौके पर विधायक पारस जैन, सांसद अनिल फिरोजिया, कलेक्टर आशीष सिंह सहित एसपी मनोज कुमार सिंह मौजूद रहे.

वहीं कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के बाद मोहन यादव के पिता ने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि,'कभी सोचा नहीं था कि बेटा मंत्री बनेगा.' दूसरी ओर मोहन यादव की पत्नी ने इसको बाबा महाकाल का आशीर्वाद बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details