मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तीन साल बाद अंधे कत्ल का खुलासा, पत्नी ने घर वालों के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

उज्जैन के माधव नगर थाने के नागझिरी क्षेत्र में 9 फरवरी 2017 को हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पत्नी ने अपने घर वालों के साथ मिलकर पति की हत्या की थी.

By

Published : Aug 7, 2020, 12:44 PM IST

ujjain
माधव नगर थाना

उज्जैन। पुलिस अब तक जिस केस को आत्महत्या मानकर चल रही थी, वो हत्या का केस निकला है. 3 साल पहले नागझिरी में रहने वाले अशरफ की जहर खाने से मौत हो गई थी. मरने से पहले उक्त युवक ने पत्नी और ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप लगाया था. माधव नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही थी. जांच पूरी होने के बाद उक्त युवक की मौत की सच्चाई 3 साल बाद सामने आई है.

अमरेंद्र सिंह, एडिशनल एसपी उज्जैन

उज्जैन के माधव नगर थाने के नागझिरी क्षेत्र में 9 फरवरी 2017 को पत्नी और ससुराल वालों ने दूध में जहर देकर अशरफ को मौत के घाट उतारा था. पुलिस ने इस अंधे कत्ल के मामले में सबूत बटोर कर 3 साल से अधिक समय के बाद इस मामले से पर्दा उठा दिया है.

मामले में पुलिस ने पत्नी, ससुर, 2 सालों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मामले में एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि देवास रोड नागझिरी क्षेत्र में रहने वाले अशरफ का विवाह इंदौर में रहने वाली कौशल बी कुरैशी से हुआ था. शादी के बाद से ही अशरफ अपनी पत्नी से परेशान चल रहा था. पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने अपने मायके पक्ष के लोगों के साथ मिलकर उसे मारने का षड्यंत्र रचा और इसमें कामयाब भी हो गई.

9 फरवरी 2017 को उसकी पत्नी ने दूध में जहर दे दिया था. जिसके बाद अशरफ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था, जिसके बाद से पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही थी. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद माधव नगर पुलिस ने मामले की जांच की तो उक्त युवक की मौत की सच्चाई सामने आई. पुलिस ने मृतक की पत्नी कौशर बी कुरैशी व ससुर यूनुस कुरैशी, साला आदिल, सलमान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details