मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मातम में बदला शादी का जश्न, बारात से एक दिन पहले निकली दूल्हे की शवयात्रा

By

Published : May 16, 2022, 11:38 AM IST

उज्जैन जिले के एक गांव में बेहद दुखद हादसा हो गया. जिस युवक की अगले दिन बारात निकलनी थी, एक दिन पहले उसकी शव यात्रा निकालनी पड़ी. दरअसल, युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. इस घटना से दो परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. (Wedding celebration changed in mourning) (A day before wedding young man died)

A day before wedding young man died
बारात से एक दिन पहले दूल्हे की शवयात्रा

उज्जैन। बारात निकलने से एक दिन पहले दूल्हे की शव यात्रा में परिवार को शामिल होना पड़ा. दरअसल, माकड़ौन क्षेत्र निवासी मिथुन पिता बद्रीलाल की बारात रविवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जाना थी. लेकिन एक दिन पहले मिथुन की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक का पीएम करवाकर रविवार को परिवार के सुपुर्द कर दिया गया. घायल दोस्त का उपचार जिला चिकित्सालय में जारी है.

यूपी के सहारनपुर जानी थी बारात :ये पूरा घटनाक्रम जिले के माकड़ोन तहसील क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक परिवार के यहां हुआ. जहां मिथुन की बारात रविवार को उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जाने वाली थी. मिथुन परिवार में अपनी भांजी से मिलने व उसको कपड़े देने शनिवार को उज्जैन पहुँचा और वापस माकड़ौन अपने घर बाइक से लौट रहा था. साथ में उसका दोस्त था. लौटते वक्त उसका तराना तहसील के समीप जवासिया पेट्रोल पंप के सामने तेज गति से आ रहे ट्रक से एक्सीडेंट हो गया.

बदमाशों ने बेटी को गन प्वाइंट पर लिया तो दुर्गा बन गई मां, भागने को मजबूर हो गए चेन स्नेचर

शादी का माहौल मातम में बदला :इस हादसे में मिथुन की मौक़े पर मौत हो गई और उसका दोस्त राहुल गम्भीर घायल हो गया. सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. शादी का माहौल सड़क हादसे के बाद गम में बदल गया और बारात की जगह परिवार को शव यात्रा में शामिल होना पड़ा. (Wedding celebration changed in mourning) (A day before wedding young man died)

ABOUT THE AUTHOR

...view details