मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विवाद को सुलझाने गई पुलिस पर हमला, चार पुलिसकर्मी घायल

उज्जैन के ग्राम टकरावदा में दो पक्षों के बीच विवाद को सुलझाने गई पुलिस पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. जिसमें थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए और पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया.

By

Published : May 22, 2020, 7:07 PM IST

Villagers attack on Police who went to resolve the dispute
विवाद को सुलझाने गई पुलिस पर हमला

उज्जैन। उज्जैन के ग्राम टकरावदा में गुरूवार देर रात दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बिरलाग्राम पुलिस पर हिंसा कर रहे लोगों ने पथराव कर दिया. 30 मिनट तक चले पथराव में थाना प्रभारी की आंख के पास गंभीर चोट आईं हैं और आरक्षक अजय, राजाराम और सुरेश भी घायल हुए हैं. साथ ही पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं पुलिस ने श्यामू बाई, सजन बाई, कमल, राजेश, मदन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

उज्जैन के पास नागदा के टकरावदा में आपसी संघर्ष की खबर सुनकर नागदा बिरलाग्राम पुलिस मौके पर पंहुची थी. विवाद शांत कराने गई पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की.

थाना बिरला ग्राम के थाना प्रभारी विनोद चौकसे सहित अन्य पुलिस बल भी दोनों पक्षों को समझा ही रहा था कि इस बीच कुछ लोगों ने पुलिस को घेर कर मारपीट शुरू कर दी और पथराव करने वालो में पुरुषों के साथ महिलाएं भी शामिल थी.

पुलिस पर आधे घंटे से ज्यादा देर तक पथराव होता रहा. जिसके कारण थाना प्रभारी चौकसे की आंख के पास चोट आई हैं, वहीं 3 पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details